0
71

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर है। इसको बड़ी चुनौती मान वह एक दिन में कई जनसभा कर रहे हैं। पहले चरण के मतदान के लिए प्रचार समाप्त होने के बाद अब वह 26 नवंबर को होने वाले दूसरे चरण के मतदान वाले जिलों में चुनावी सभा कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज तीन जिलों में निकाय चुनाव के प्रचार के माहौल को गरमी देंगे। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के बाद निकाय चुनाव की धमक के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार एक के बाद एक तूफानी दौरे करते हुए भाजपा के पार्षद और मेयर प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे हैं। कल उन्होंने चार जिलों में सभा की थी।

आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन जिलों में सभा करेंगे। आज उनकी पहली सभा जौनपुर में होगी। इसके बाद वह बलिया जाएंगे। उनकी आज की तीसरी चुनावी सभा मऊ में होगी। जौनपुर में उनकी सभा तिलकधारी डिग्री कालेज में होगी। वह 11:30 बजे से जनसभा को संबोधित करेंगे।

बलिया में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की दूसरी जनसभा होगी। बलिया में वह दिन में करीब 1:30 बजे बलिया पुलिस लाइन में करेंगे। मऊ में आज उनकी तीसरी चुनावी सभा होगी। वह करीब 2.30 बजे मऊ में अपनी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के मतदान का पहला 22 नवम्बर को आयोजित किया गया है। जिसके तहत 24 जिलों में मतदान किया जायेगा। इसके बाद 26 नवंबर को दूसरे चरण का मतदान होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here