24 घंटे का वक्त, नहीं तो BJP जैसी हालत कर देंगे: पास नेताओं ने कांग्रेस से कहा

0
79

अहमदाबाद। पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) ने शुक्रवार को आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस को 24 घंटों के भीतर अपना स्टैंड क्लियर करने को कहा है। पास ने कहा है कि अगर कांग्रेस हमारी मांग को नहीं मानती है तो उसकी हालात बीजेपी जैसे हो सकती है। कांग्रेस का भी बीजेपी की तर्ज पर विरोध किया जाएगा। इतना ही नहीं कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले पाटीदार कैंडिडेट्स का भी बायकॉट किया जाएगा। बता दें कि कांग्रेस ने हार्दिक पटेल गुट की पांच में से 4 मांगें मान ली थीं। आरक्षण को लेकर कोई पुख्ता भरोसा नहीं दिलाया था।
शुक्रवार को सूरत में ‘पास’ के कन्वीनर धार्मिक मालवीया ने कांग्रेस को यह वॉर्निंग दी। उन्होंने कहा- “जिस तरह बीजेपी कैंडिडेट्स को पाटीदारों के इलाकों में एंट्री करने नहीं दी जा रही है, बिलकुल वैसी ही स्थिति हम कांग्रेस कैंडिडेट्स के साथ भी कर सकते है।”
“कांग्रेस हमें बीजेपी की तरह लॉलीपॉप नहीं दे सकती। उसे हमारे अल्टीमेटम पर अपना रुख साफ करना पड़ेगा।”

किसी को भी हरा और जिता सकता है पाटीदार समाज
धार्मिक मालवीया ने कहा- “पाटीदार समुदाय अपने बलबूते पर चुनाव में किसी भी पार्टी की हार-जीत तय कर सकता है। ऐसी स्थिति में हम आम आदमी पार्टी, शिवसेना या फिर एनसीपी को भी अपना सपोर्ट दे सकते हैं।”
“अगर वह किसी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं भी करते है, तो वह विधानसभा चुनाव में अपने निर्दलीय प्रत्याशी उतारेंगे, जिन्हें जिताने के लिए पाटीदार समुदाय के मत ही काफी है।
बता दें कि 18 नवंबर से पास पाटीदारों के इलाके में डोर टू डोर जाकर बीजेपी के विरोधी में अभियान चलाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here