कोहरे व धुंध का कहर, बांदा में पुल की रेलिंग तोड़कर पानी में गिरी बस

0
33

बांदा में धुंध व कोहरे के कारण राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) की बस पुल की रेलिंग को तोड़कर नीचे गिर गई। बस केन नदी पुल से रेलिंग तोड़कर नीचे पानी में बस गिर गई।
बांदा। कोहरे तथा धुंध का असर अन्य जगह की तरह ही अब सड़कों पर दिखने लगा है। इसके कारण दुर्घटना में इजाफा हो रहा है। आज बांदा में एक बस पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गिर गई। बस में सवार सात लोगों में से छह घायल हैं।

बांदा में धुंध व कोहरे के कारण राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) की बस पुल की रेलिंग को तोड़कर नीचे गिर गई।पैलानी थाना क्षेत्र में बस केन नदी पुल से रेलिंग तोड़कर नीचे पानी में बस गिर गई।गांव वालों ने मौके पर पहुंचकर सवारियों को बस बाहर निकाला। चालक की मौत हो गई। बस में कुल सात लोग सवार थे।बस हमीरपुर से बांदा की ओर आ रही थी। सभी छह घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा है। पुलिस भी मौके पर पहुंची।

मुख्यमंत्री ने घटना पर दुख व्यक्त किया

बस हादसे पर डीएम ने बताया कि मुख्यमंत्री ने घटना पर दुख व्यक्त किया है। मृतक को अन्य राहत के अलावा 2 लाख एवं गंभीर घायल को 50,000 एवं अन्य घायल को 25,000 सहायता की घोषणा मुख्यमंत्री ने की है। सभी प्रयास हो रहे हैं। कुल 6 लोग ड्राइवर कंडक्टर सहित बस में थे, बस जसपुरा से बाँदा आ रही थी। बस ड्राइवर रामनरेश 38 की मृत्यु हुई है। एक व्यक्ति कानपुर रेफर हुआ। बाकी का जिला अस्पताल में इलाज हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here