यूपी के बरेली में घर लूटने आए बदमाशों ने प्रिंसिपल को उतारा मौत के घाट

0
33

यूपी के बरेली में घर लूटने आए बदमाशों ने एक प्रिंसिपल की हत्या कर दी. आरोपी उनके घर में छत के रास्ते से दाखिल हुए थे. आरोपियों ने कमरे में सो रहे पीड़ित और उनकी पत्नी पर लोहे की रॉड से हमला किया था. इसके बाद लाखों की लूट कर वहां से फरार हो गए. इस मामले में केस दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है.जानकारी के मुताबिक, यह मामला बरेली के नवाबगंज इलाके का है. मृतक सुभाष चन्द्र (45) अपनी पत्नी शालिनी (40) के साथ किराए के घर में रहते थे. सुभाष प्राइमरी स्कूल में बतौर प्रिंसिपल कार्यरत थे. बीती रात करीब ढ़ाई बजे आरोपी उनकी छत से घर में घुस गए. बदमाशों ने कमरे में सो रहे दंपति पर हमला कर दिया.

इसके बाद आरोपी करीब 10 लाख रुपयों के जेवरात और 50 हजार नगदी लेकर वहां से फरार हो गए. कुछ देर बाद होश आने पर शालिनी ने अपने भाई को फोन किया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भेजा, जहां इलाज के दौरान सुभाष ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

पुलिस के मुताबिक, इस वारदात के समय पीड़ित दंपति सोए हुए थे. सुभाष के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वारदात के बाद से अभी आरोपी फरार हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई गई हैं, जो अलग-अलग जगहों पर लगातार दबिश दे रही हैं. वरिष्ठ अधिकारियों की देखरेख में इस मामले की जांच की जा रही है.