पुलिस ने किया इनामी बदमाश का Encounter, एसओ समेत 3 घायल

0
48

इटावा भरथना पुलिस की मुठभेड़ में इनामी कुख्यात अपराधी सुंदर यादव मारा गया। बकेवर एसओ समेत तीन पुलिस जवान इस एनकाउंटर में घायल हुए हैं।  उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के भरथना थाना क्षेत्र के आनैह नदी पुल के पास 15000 के इनामी बदमाश और उसके गैंग के सदस्यों से हुई मुठभेड़ में इनामी बदमाश पुलिस की गोली लगने से मारा गया है, इस मुठभेड़ में बदमाशों की ओर से चलाई गई गोली से एससो बकेवर समेत तीन पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल हो गए हैं ।

सभी पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए मुख्यालय से डॉक्टर भीमराव अंबेडकर संयुक्त चिकित्सालय में दाखिल कराया गया है । घायल बदमाश को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी उपचार के लिए भेजा गया है जहां सघन उपचार के दरम्यान उसकी मौत हो गयी।

इटावा पुलिस की इस कामयाबी पर पुलिस अफसरों और जवानों का उत्साहबर्धन करने के कानपुर से एडीजी अविनाश सिंह इटावा पहुंच रहे है । इटावा के एसएसपी वैभव कृष्ण ने आज यहां बताया कि आज तड़के इटावा पुलिस को इस बात की खबर मिली कि 15000 का इनामी कुख्यात अपराधी सुंदर यादव अपने गैंग के कई सदस्यों के साथ इस इलाके से गुजरने वाला है इसी आधार पर पुलिस ने घेराबंदी करके उसको पकड़ना चाहा लेकिन बदमाशों की ओर से चलाई गई गोली से पुलिस को मुठभेड़ करने पर विवश कर दिया।

बदमाशों और पुलिस के बीच हुई फायरिंग में इनामी अपराधी सुंदर यादव गंभीर रूप से घायल हो गया है उसको जिला अस्पताल लाए जाने के बाद सैफई मेडिकल कॉलेज उपचार के लिए भेज दिया गया है जहाँ उपचार के दरम्यान उसकी मौत हो गयी ।