PKL: जयपुर पिंक पेंथर्स ने दबंग दिल्ली को दी मात

0
28

रांची- प्रो कबड्डी लीग के इंटर जोन मुकाबले रांची के हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में चल रहे है. कल दो मुकाबले इस मैदान पर खेले गए. पहले मुकाबले में जयपुर पिंक पेंथर्स और दबंग दिल्ली का मुकाबला हुआ. इस एक तरफ़े मुकाबले में जयपुर पिंक पेंथर्स ने दबंग दिल्ली को 36-25 से हराते हुए जीत दर्ज की. दिल्ली की टीम के कप्तान मिराज शेख भी इस बार हार टाल नहीं सके.

जयपुर ने टॉस जीतकर कोर्ट चुना, पहली रेड दिल्ली की और से डाली गई लेकिन रेडर सुरक्षित अपने कोर्ट में वापस लौट आये. शरुआत में दोनों टीमें सुरक्षित खेलती दिखी. दोनों टीम 12वें मिनट तक 6-6 की बराबरी पर थी. जयपुर ने इसके बाद खेल की गति बढ़ाई और मैच के 16 वे मिनिट में दबंग दिल्ली को ऑल आउट कर दिया जिससे जयपुर का स्कोर 14, और दिल्ली 8 अंक रह गया.

हाफ टाइम तक स्कोर में नौ अंको का अंतर था दिल्ली नौ अंको से पीछे चल रही थी और इसके बाद दिल्ली फिर कभी लीड नहीं ले पाई जिससे वे यह मुकाबला 25 -36 से हार गए. जयपुर की ओर से पवन और सिद्वार्थ ने 6 -6 अंक लिए अजित सिंह ने पांच तो कप्तान मंजीत चिल्लर ने तीन अंक बटोरे. दबंग दिल्ली की ओर से सबसे ज्यादा अंक अबु फज़ल ने 6 अंक और कप्तान मेराज शेख ने चार अंक लिए.