दिल्ली में डेंगू-चिकनगुनिया और केजरीवाल छुट्टी पर: कपिल मिश्रा

0
42

दिल्ली सरकार के तमाम विधायकों ने आज डेंगू चिकनगुनिया के खिलाफ अपने इलाकों में अभियान चलाया. वहीं दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अब जब दिल्ली की जनता अस्पतालों में है तब केजरीवाल के विधायक सड़कों पर उतरे हैं. पूर्व मंत्री ने कहा कि दिल्ली सरकार अब तक सोई हुई थी और डेंगू-चिकनगुनिया के आंकड़े बढ़ जाने के बाद जागी है.दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जब दिल्ली को अपने सीएम की सबसे ज्यादा जरूरत है, तब सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली से बाहर हैं.

कपिल मिश्रा ने पूर्व सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि डेंगू चिकनगुनिया से मुकाबला सिर्फ बोर्ड लगाने से नहीं होता है, इसके लिए चुनी हुई सरकार को जिम्मेदारी निभानी पड़ती है. कपिल मिश्रा ने कहा कि इस सोई हुई सरकार के चलते दिल्ली वालों को अब डेंगू के मच्छर के साथ साथ अरविंद केजरीवाल से भी मुकाबला करना है. इसी के लिए हमने टीम दिल्ली नामक अभियान की शुरुआत की है.

कपिल ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि जब दिल्ली डेंगू चिकनगुनिया से लड़ाई लड़ रही है और विधायक अपने इलाके में लोगों से मिल रहे हैं तब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फिर से एक बार अपनी छुट्टी मनाने के लिए दिल्ली से बाहर हैं. 

लगाया ब्लड कैम्प

पूर्व मंत्री ने सरकार की कार्यप्रणाली पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो काम केजरीवाल के विधायक अब कर रहे हैं वह काम हमने अपनी विधानसभा में 10 दिन पहले ही कर दिया था. कपिल ने अपने काम का जिक्र करते हुए कहा कि डेंगू चिकनगुनिया से मुकाबले के लिए ब्लड बैंक की जरूरत पड़ती है, इसलिए हमने आज अपनी विधानसभा में ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया है जबकि दिल्ली सरकार के कई अस्पतालों में पर्याप्त ब्लड मिलता ही नहीं है.