श्रद्धा कपूर की हसीना से निकला ऐश्वर्या और जॉन का ऐसा कनेक्शन

0
72

मुंबई। अपूर्व लाखिया की फिल्म हसीना पारकर जल्द ही दर्शकों के सामने होगी। इस फिल्म में श्रद्धा हसीना का किरदार निभा रही हैं और फिल्म में उनके पति के किरदार में अंकुर भाटिया हैं। अंकुर की बॉलीवुड में यह शुरुआत नहीं है। इससे पहले भी उन्होंने ऐश की फिल्म सरबजीत में भी काम किया है।

अंकुर ने बताया है कि वह इससे पहले ऐसी फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं, जहां वह केवल एक दो दृश्यों के लिएनज़र आये थे। शुरुआत में उन्हें छोटे किरदार ही निभाने के मौके मिले। अंकुर बताते हैं “कम लोगों को ही यह जानकारी होगी कि मैंने प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म जंजीर में काम किया है। उस फिल्म में मैंने एक छोटा सा किरदार निभाया था। हुआ यह था कि मैं अपूर्व सर से मिलने गया हुआ था, उन्होंने छोटा सा किरदार ऑफ़र किया और मैंने भी कर लिया था। इसके बाद मुझे सरबजीत में ऐश्वर्या राय बच्चन के पति का किरदार मिला था।”

अंकुर बताते हैं कि लोगों ने उस किरदार की तारीफ की। हालांकि कुछ को मेरा नाम याद नहीं था। अंकुर बताते हैं कि वह विदेश में पढ़ाई कर रहे थे। वहां उन्हें किसी ने बताया कि वह एक्टर जैसे लगते हैं। उस वक़्त वह इंडिया आये और उन्होंने ऑडिशन देना शुरू किया।

अंकुर बताते हैं कि उन्होंने यशराज की फिल्म न्यूयॉर्क के लिए भी ऑडिशन दिया था लेकिन पहले ऑडिशन में वह पूरे लाइंस नहीं बोल पाए थे। फिर वह थोड़ा डिप्रेशन में थे, लेकिन फिर उन्होंने आगे खुद पर काम करने की ठानी। फिलहाल उन्हें ऐसा लग रहा है कि उन्हें अच्छे मौके मिल रहे हैं और वह अपने करियर से फिलहाल संतुष्ट हैं।