अभी अभी: प्रद्युम्न की हत्या के 10 दिन बाद खुला रेयान स्कूल, पिता ने उठाए सवाल

0
59

गुरुग्राम। रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए विद्यार्थी प्रद्युम्न की हत्या को लेकर जाॅंच की जा रही है। विद्यालय करीब 10 दिन बाद खुल गया है। हालांकि प्रद्युम्न के अभिभावक वरूण ठाकुर ने सवाल किए हैं कि, विद्यालय परिसर में मौजूद रक्त के निशान मिटाने का प्रयास किया गया ऐसे में आखिर स्कूल किस तरह से ओपन हो सकता है। हालांकि स्कूल खुल गया है मगर बच्चे डरे और सहमे हुए हैं।

एक छात्र ने कहा कि, स्कूल आने में काफी डर लग रहा है लेकिन, क्योंकि स्कूल खुला है इसलिए आना जरूरी था वहीं स्कूल पहुंचे विद्यार्थी के अभिभावक ने बताया कि, बच्चों की पढ़ाई को नुकसान में नहीं रखा जा सकता है। प्रद्युम्न के पिता ने मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की है और कहा है कि, जब तक सीबीआई को केस हैंडओवर नहीं होता है तब तक विद्यालय कैसे खोला जा सकता है इस बात को तो प्रशासन को तय करना चाहिए।

उन्होंने आशंका जताई कि, स्कूल खोले जाने पर सबूतों को प्रभावित किया जा सकता है। गौरतलब है कि, रेयान इंटरनेशनल स्कूल में बीते 8 सितंबर को दूसरी क्लास में पढ़ने वाले 7 साल के प्रद्युम्न के साथ कुकर्म की कोशिश करने के बाद उसकी गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस मामले में बस कंडक्टर अशोक समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी अशोक कुमार ने अपना जुर्म कबूल कर लिया था।