रायपुर में BJP महिला नेताओं के बीच हाथापाई, प्रदेश अध्यक्ष ने लगाई फटकार

0
48

रायपुर में बीजेपी महिला मोर्चा की बैठक में हाथापाई हो गई. महिलाओ के दो गुटों ने एक-दूसरे पर जमकर हाथ साफ़ किये हालांकि दोनों गुटों की महिला नेताओं ने हाथापाई की घटना से इंकार किया है. लेकिन मामला सार्वजनिक होने के बाद प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने दोनों ही गुटों की महिला नेताओं को जमकर फटकार लगाई है.बैठक में मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महिला मोर्चे की जिला अध्यक्ष शैलेन्द्री परगनिया और उपाध्यक्ष स्वपनिल मिश्रा के बीच हुई जुबानी जंग अचानक हाथापाई तक पहुंच गई. उनके मुताबिक बैठक में स्वपनिल मिश्रा ने छत्तीसगढ़ियों के स्वाभिमान को लेकर कुछ ऐसी टिप्पणी की जिसके बाद शैलेन्द्री परगनिया गुस्से से लाल हो गई. इस दौरान हुए वाद-विवाद ने मारपीट का रूप ले लिया. दोनों ही गुटों की कुछ महिलाओ ने इस दौरान एक-दूसरे पर हाथ साफ़ कर दिए, कई महिलाओं को हल्की चोट भी आई है.

इस वाद विवाद पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए बीजेपी प्रदेश महिला मोर्चे की अध्यक्ष पूजा विधानी का कहना है कि जो भी विवाद हुआ उसे पार्टी का कोई लेना देना नहीं है. दोनों महिला नेता आपसी किसी विवाद के चलते उत्तेजित हो गई थीं. फिलहाल संगठन ने दोनों ही नेताओं से बातचीत करने के लिए कहा है, ताकि सुलाह हो सके. उधर विवाद के आरोपों से घिरी दोनों ही महिला नेताओं ने मीडिया से इस बारे में किसी भी चर्चा से इंकार कर दिया है. 

खबरों के मुताबिक हाथापाई में एक महिला नेता घायल भी हो गईं जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. प्रदेश अध्यक्ष पूजा विधानी ने दोनों पक्षों की महिलाओं को अनुशासित रहने के निर्देश दिए हैं और आगे से इस तरह की किसी भी घटना को बर्दाश्त न किए जाने की बात कही है.