दो साल बाद कैमरे के सामने आने पर घबरा गई ये एक्ट्रेस

0
71

दीया मिर्जा संजय दत्त की पत्नी मान्यता के रोल में नजर आने वाली हैं.  राजकुमार हिरानी संजय दत्त की जिंदगी पर एक बायोपिक बना रहे हैं. फिलहाल फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है. हाल ही में दीया ने फिल्म के लिए शूटिंग शुरू की, मगर ये अनुभव उनके लिए काफी डरावना रहा.दरअसल दीया दो साल बाद किसी फिल्म के लिए कैमरा फेस कर रही थीं. दीया ने खुद अपने इस अनुभव को काफी घबराहट भरा बताया है. आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में दीया ने बताया, ‘मुझे शूटिंग करने में मजा आया, लेकिन यह घबराहट भरा भी था क्योंकि दो साल बाद मैं फिल्म के सेट पर मौजूद थी. पहले दिन की शूटिंग वाली सुबह बहुत ज्यादा घबराहट वाली थी, लेकिन सभी ने मुझे बहुत सहज महसूस करवाया था.’

इस फिल्म में दीया मिर्जा के अलावा सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोइराला और करिश्मा तन्ना जैसे कलाकारों के शामिल होने की भी चर्चा है. वहीं संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं.  राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म करने को लेकर दीया काफी रोमांचित हैं. इससे पहले भी वह ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में उनके साथ काम कर चुकी हैं. दीया की मानें, तो तीन-चार महीने में यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी. 

साल 2000 में मिस एशिया पैसिफिक का खिताब जीतने के बाद उन्होंने सन् 2001 में फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वह दीवानापन, तुमको ना भूल पाएंगे, दम, परिणीता औऱ कुर्बान जैसी फिल्मों में नजर आई थीं.

एक्टिंग के अलावा दीया अपने पति साहिल सिंघा के साथ ‘बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट’ नाम की प्रोडक्शन कंपनी से भी जुड़ी हैं. साल 2014 में  ‘बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट’ के बैनल तले उन्होंने फिल्म ‘बॉबी जासूस’ का निर्माण किया था.