यूपीः चोटी कांड की आड़ में भाई ने की बहन की ऑनर किलिंग, ऐसे खुला कातिल का राज़

0
49

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में प्रेम प्रसंग के चलते एक व्यक्ति ने अपनी बहन की बेरहमी से हत्या कर दी और अफवाह फैला दी कि चोटी कटने की वजह से वह बेहोश हो गई थी और उसके बाद ही उसकी मौत हो गई.मामला नोएडा के थाना सेक्टर-49 क्षेत्र का है. थाना प्रभारी परशुराम ने बताया कि बरौला गांव में सलमान नामक व्यक्ति अपनी बहन के साथ किराए के मकान में रहता था. 18 अगस्त को सलमान ने तकिए से मुंह दबाकर अपनी बहन की हत्या कर दी. वह उसके शव को अपने पैतृक जनपद अमरोहा लेकर गया.

वहां पर उसने कहा कि उसकी बहन की चोटी कट गई थी, जिस वजह से वह बेहोश हो गई और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. सलमान की कहानी पर कुछ लोगों को शक हुआ, तो उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दे दी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और इसके बाद सलमान को गिरफ्तार कर लिया.

अमरोहा पुलिस ने मामले की सूचना नोएडा पुलिस को दी. जिसने आरोपी को अमरोहा से ट्रांजिट रिमांड पर ले लिया. पुलिस उसे लेकर नोएडा आई. थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी सलमान ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन किसी युवक से प्रेम करती थी. मना करने के बाद भी वह युवक से संबंध नहीं तोड़ रही थी. 

बस यही बात आरोपी सलमान को नागवार गुजर रही थी. जिसकी वजह से उसने अपनी बहन की तकिये से मुंह दबाकर हत्या कर दी. अपने गुनाह को छिपाने के लिए उसने इस मामले को चोटी कटने की घटना से जोड़ दिया.