दिल्ली: बस स्टैंड छोड़ने के बहाने टैक्सी चालक ने किया महिला से रेप

0
63

दिल्ली में एक टैक्सी ड्राइवर ने एक महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाला. घटना के समय पीड़िता आरोपी की टैक्सी से बस स्टैंड जा रही थी. आरोपी उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला दिल्ली के लाल किले के पास का है. 23 वर्षीय पीड़िता लुधियाना, पंजाब की रहने वाली है. कुछ दिन पहले वह अपने भाई के घर नोएडा आई थी. बीते सोमवार की रात वह अपने घर वापस लौटने के लिए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन गई थी. ट्रेन अगले दिन सुबह 4.30 बजे थी, जिस वजह से वह वेटिंग रूम में ट्रेन के आने का इंतजार करने लगी. कुछ समय बाद वहां मौजूद आरोपी ड्राइवर चुन्नु कुमार पीड़िता से बातचीत करने लगा.

आरोपी ने पीड़िता को बताया की उसकी ट्रेन रद्द हो गई, लेकिन वह उसे बस स्टैंड छोड़ देगा, जहां से उसे लुधियाना के लिए बस मिल जाएगी. पीड़िता आरोपी की बातों में आकर उसकी टैक्सी में बैठ गई. इसके बाद आरोपी गाड़ी को लाल किले के पास एक पार्क में ले गया. वहां जाकर आरोपी ने पीड़िता के साथ रेप किया. वारदात के बाद वह पीड़िता को पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास फेंककर फरार हो गया.

 इसके बाद पीड़िता ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की. कुछ समय बाद ही पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा. पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान चुन्नु निवासी शास्त्री पार्क की गई है. पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.