ऑस्ट्रेलियाई टीम में चोटिल फिंच के कवर के तौर पर शामिल होंगे पीटर हैंड्सकॉम्ब

0
71

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ वनडे टीम में चोटिल ओपनिंग बल्लेबाज आरोन फिंच के कवर के तौर पर बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब को टीम में शामिल किया है. क्रिकेट डाट काम एयू के मुताबिक हैंड्सकॉम्ब चेन्नई में रविवार को शुरू होने वाले पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले से पहले कवर के तौर पर टीम से जुड़ जाएंगे.गुरूवार को ट्रेनिंग के दौरान फिंच की पिंडली चोट फिर से उभर गई थी. स्कैन में पता चला कि वह पांच मैचों की सीरीज के शुरूआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे. पहले लग रहा था कि फिंच चोट की वजह से पूरे दौरे पर नहीं खेल पाएंगे लेकिन रिपोर्ट के अनुसार ऑस्ट्रेलिया का यह स्टार ओपनर टीम में बना रहेगा और सीरीज के अंतिम हिस्से में खेलेगा.

हैंड्सकॉम्ब बांग्लादेश के टेस्ट दौरे के बाद मेलबर्न लौट गए थे, वह शनिवार को भारत के लिए रवाना होंगे और सीरीज के शुरूआती मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. फिंच को बोर्ड इलेवन के खिलाफ एकमात्र अभ्यास मैच के लिए आराम दिया गया था. उन्हें यह चोट छह हफ्ते पहले इंग्लैंड में र्से के लिए खेलते हुए लगी थी. 

ऐसी संभावना है कि वह पहले तीन वनडे में नहीं खेलेंगे. ऑस्ट्रेलियाई टीम के फिजियो एलेक्स काउंटोरिस ने कहा, आरोन फिंच की ट्रेनिंग के दौरान चोट उभर गई थी. चेन्नई में उसका स्कैन कराया गया, हालांकि हमें लगता है कि यह इतना गंभीर नहीं है, लेकिन वह भारत में शुरूआती कुछ वनडे मैचों के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे. वह टीम के साथ बने रहेंगे और हम उनकी चोट का आकलन करेंगे.