कैदी फरहान के साथ रोमांस करती नजर आई यह अभिनेत्री

0
76

आज फिल्म लखनऊ सेंट्रल रिलीज़ हो गयी है. और इन दिनों फिल्म की हीरोइन डायना पेंटी काफी सुर्खियों में है. बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक डायना फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ में एक्टर फरहान अख्तर के साथ रोमांस करती नजर आएँगी. डायना के इस नए किरदार को देखने के लिए उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन आज उनका इंतजार ख़त्म हो गया है. डायना फिल्म में कैदी बने फरहान का साथ देती नजर आएँगी. वही एक और बात है जिसके कारण डायना काफी सुर्खियों में थी. वह यह कि डायना इस बार शाहरुख, सलमान खान और अक्षय कुमार को एक साथ टक्कर देती दिखेंगी. जी हाँ… डायना कुछ ऐसा करने जा रही है जो आज तक शायद ही किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया होगा…

दरअसल डायना अपनी आने वाली फिल्म पोखरन में पहली बार किसी आर्मी ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगी. इससे पहले कभी कोई अभिनेत्री इस किरदार में नजर नहीं आई है. लेकिन सलमान, शाहरुख और अक्षय जैसे स्टार उनकी फिल्मो में इस किरदार में जरूर नजर आये है. इसलिए शायद इस बार डायना इन स्टार्स को अपनी फिल्म पोखरन के जरिये टक्कर देने वाली है. डायना की यह फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज होगी.

वैसे आपको बता दे कि लखनऊ सेंट्रल में डायना फरहान के साथ रोमांस करती हुई नजर आएँगी. फिल्म लखनऊ सेंट्रल कैदियों पर आधारित है और इसमें कैदी अपने गाने के टैलेंट के जरिए जेल से बाहर निकलने की तरकीब निकालता है और डायना इस काम में कैदी फरहान की मदद करती हैं. फिल्म में वह सोशल एक्टिविस्ट के किरदार में नजर आएंगी.