INDvsAUS : वनडे सीरीज के पहले बाइक से टीम इंडिया के शिखर धवन की हुई टक्‍कर, लेकिन….

0
34

नई दिल्‍ली: स्‍टीव स्मिथ की ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के खिलाफ वनडे सीरीज के एकदम पहले टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन के एक बाइक से टकराने का वीडियो सामने आया है. हालांकि इस घटना के बाद भी धवन के वनडे सीरीज में खेलने की संभावनाएं जरा भी प्रभावित नहीं हुई हैं. चिंता की जरूरत इसलिए नहीं है कि धवन का यह एक्‍सीडेंट बेटे जोरावर की बेबी बाइक (बच्चों द्वारा चलाई जाने वाली छोटी बाइक) से हुआ है और इसमें उन्‍हें कोई चोट नहीं आई है. शिखर धवन ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर खुद इस घटना का वीडियो शेयर किया है.देखें वीडियो..वीडियो में धवन शॉल ओढ़कर अपने डॉग के साथ टहलते नजर आ रहे हैं और बेटा जोरावर अपनी टॉय बाइक चला रहा है. एकाएक जोरावर की बाइक शिखर धवन की तरफ मुड़ जाती है. बाइक शिखर के पैर से हल्‍के से टकरा जाती है. हालांकि वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बाइक धवन से ज्‍यादा जोर से नहीं टकराई है.

घटना के बाद धवन अपने बेटे को कुछ समझाते हुए नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि धवन इस समय बल्‍लेबाजी में जबर्दस्‍त फॉर्म में चल रहे हैं और ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में उनकी भूमिका बेहद अहम साबित होने वाली है.गौरतलब कि ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को अपने भारत दौरे में पांच वनडे और तीन टी20 मैच खेलने हैं.

सीरीज के अपने अभ्‍यास मैच में ऑस्‍ट्रेलिया टीम ने बोर्ड अध्‍यक्ष एकादश को आसानी से हराया है. सीरीज के पांच वनडे 17 सितंबर, 21 सितंबर, 24 सितंबर, 29 सितंबर और 1 अक्‍टूबर को खेले जाने हैं. उसके बाद तीन टी20 मैच शुरू होंगे जो 7 अक्‍टूबर, 10 अक्‍टूबर और 13 अक्‍टूबर को होंगे.