‘सनकी दारोगा’ रवि किशन की दीवानी हुई भोजपुरी सिनेमा की ‘हॉट केक’ अंजना सिंह!

0
226

भोजपुरी फिल्मों की ‘हॉट केक’ अंजना सिंह इन दिनों एक दारोगा वो भी सनकी दारोगा के इश्क में हैं. आलम ये है कि गुंडों की बोलियों का जवाब गोली से देने वाले दारोगा भी हॉट केक अंजना सिंह के प्यार की आग में पिघल गए हैं. जी हां यहां बात हो रही है भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार रवि किशन और एक्ट्रेस अंजना सिंह की. अंजना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत रवि किशन के साथ की थी और बेहद तेजी से 50 फिल्मों का सफर पूरा कर लिया है. दोनों चौथी बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं. हाल ही में दोनों की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘सनकी दारोगा’ का मुहूर्त भव्य तरीके से मुंबई में आयोजित हुआ. मुहूर्त के दौरान जहां रवि किशन अपने चिरपरिचित अंदाज में नजर आएं. वहीं, भोजपुरी की ग्लैमरस गर्ल अंजना सिंह ट्रेडिशन आउटफिट में स्पॉट हुईं. अंजना सिंह और रवि किशन.

मीडिया से बातचीत के दौरान अंजना सिंह ने बताया कि रवि किशन के साथ काम करना उन्हें हमेशा से रोमांचित करता है क्योंकि वे एक्टिंग के पावर हाउस हैं और उनसे काफी कुछ सीखने मिलता है. रवि किशन ने भी अंजना सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि कैमरे के सामने वो काम के प्रति समर्पित है और यही वजह है कि दोनों की कैमिस्ट्री पर्दे पर उभर कर आती है और दर्शक एन्जॉय करते हैं.

बता दें, ‘सनकी दरोगा’ का निर्माण डांसिंग शिवा प्रोडक्शन के बैनर तले अनुया चौहान कुडेचा, रितेश कुडेचा और प्रेम गोरागांधी द्वारा किया जा रहा है जबकि फिल्म के सह-निर्माता देवांग ढोलकिया और तेजल शाह हैं. इसके निर्देशक सैफ किदवई हैं. फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू की जाएगी.