जब पार्टनर से बात करने को कुछ न बचे, तो छेड़ दें ये टॉपिक

0
92

प्यार में कौन नहीं चाहता कि ज्यादा से ज्यादा बाते हो। आप अपने पार्टनर के बारें में हर वो बात जाने जो आपके रिलेशनशिप के लिए जरूरी है लेकिन एक समय पर आकर ये सारी बातें खत्म होने लगती हैं। बात करने के लिए नए-नए टॉपिक ढूंढते हैं पर कुछ खास बात बनती नहीं है। कई बार तो ऐसा होता है कि हमारे पास करने के लिए कोई बात नहीं बचती। ऐसे में आपको क्या करना चाहिए। आइए जानते हैं।

फैमिली मेंबर्स के बारे में 
आप अपने पार्टनर के बारें में लगभग सारी बातें जान चुकी हैं तो अब बारी है उनकी फैमिली के बारें में बात करने की। इससे आपके पार्टनर को लगेगा कि आप उनमें इंटरेस्टेड हैं और उनके लिए काफी कुछ सोचती भी हैं।

फ्यूचर प्लान्स 

पार्टनर की पंसद नापंसद से हटकर अब बारी है आपको फ्यूचर प्लान्स के बारें में बात करने की। लड़कियां अक्सर उन लड़कों को ज्यादा पसंद करती हैं जो उनके साथ अपना फ्यूचर प्सान कर सकें। इससे आपके रिश्ते को और मजबूती मिलेगी।

कन्‍फेशन करें
अगर आपकी जिंदगी में कुछ ऐसी बातें हैं जो आपने अपने पार्टनर को नहीं बताई तो रिलेशनशिप में कन्‍फेशन करें। आप अपने सीक्रेट्स उसके साथ शेयर कर उनका विश्वास जीत सकती हैं।

प्रोफाइल पिक्चर

अगर पूरी दुनिया खोद लेने के बाद भी कोई टॉपिक न मिले, तो सोशल मीडिया की प्रोफाइल पिक्चर का ही मुद्दा छेड़ दें। आप उनसे सलाह लें उन्हें फेसबुक पर अगली डीपी कैसी लगानी चाहिए। इसी बहाने आप जान सकते हैं कि उनके दिल में क्या है। अगर वह कहें कि आप दोनों की साथ वाली तस्वीर को प्रोफाइल पिक्चर बना लें तो समझिए कि वह दुनिया के सामने रिलेशनशिप को जाहिर करना चाहते हैं। अगर किसी और लड़के का साथ आपने कोई डीपी लगाई और पार्टनर ने ऐतराज जताया तो समझो बंदे को जलन हो रही है। कुल मिलाकर, एक बार ये वाला टॉपिक छेड़ दिया न बॉस, तो फिर देखिये बात कहां से कहां तक चली जाएगी।