लड़कियां इस तरह से परेशान करती है लड़को को

0
63

अक्सर हम सुनते है, रिश्तो को लेकर सिर्फ लड़के ही लड़कियों को परेशान करते है और ऐसा माना जाता है कि रिश्ते में लड़कियों को काफी कुछ सहना पड़ता है और लड़के को कुछ नहीं, बल्कि ऐसा नहीं है. लड़किया भी लड़को पर इमोशनल अत्याचार करती है लेकिन लोगो को ये उनकी मासूमियत लगती है. हम आपको बताएँगे कुछ ऐसी बाते जिससे लड़किया करती है लड़को पर इमोशनल अत्याचार. लड़के और लड़की के बीच में फोन सबसे बड़ी समस्या बन गयी है अगर गलती से आपका फोन बिजी या स्विच ऑफ होता है तो आपके ऊपर सवालो कि बारिश हो जाएगी और सवालो में इस तरह घिर जायेंगे कि आपको अपनी सफाई देना का मौका भी नहीं मिल पायेगा.

अगर आपने गुस्से में आकर उनको डांट दिया तो वो सीधे अपने रामबाण का इस्तेमाल करती है रामबाण से मतलब है रोना. जब लड़कियों को लगता है कि उनके हाथ से बात निकल रही और आगे बात नहीं बन रही है तो वो सीधा रोना स्टार्ट कर देती है. और एक बार अगर उन्होंने रोना स्टार्ट कर दिया तो सीधा आपको इमोशनल करके ही छोड़ेगी.

फिर चाहे आप उनको चुप करने कि कितनी भी कोशिश कर लो. लड़किया जब तक चुप नहीं होती जब तक आप उनकी बात मान न लो. और अगर आप शॉपिंग के टाइम गलती से लेट हो गए तो आपको एक बात जरूर सुनने को मिलेगी कि आपको टाइम कि और उनकी चिंता ही नहीं. वो भी ये बात सुने बगैर कि आप ट्रेफिक या किसी वजह से लेट हो गए. इस तरह लड़किया लड़को पर इमोशनल अत्याचार करती है.