रेयान मर्डर केस: लोगों ने फूंका स्कूल के पास वाला ठेका, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

0
59

हरियाणा के गुरुग्राम स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास में पढ़ने वाले प्रद्युम्न की हत्या के मामले में अभिभावकों का गुस्सा भड़क गया. नाराज अभिभावकों ने स्कूल के बगल में स्थित शराब के ठेके को फूंक डाला. ये दुकान रयान स्कूल से चंद कदमों की ही दूर पर था, जिसे लेकर अभिभावकों में काफी नाराजगी थी. इस बीच प्रद्युम्न के पिता ने लोगों से शांति की अपील की है.

प्रद्युम्न की हत्या से अभिभावकों में बेहस गुस्सा दिख रहा है. ये लोग रविवार स्कूल के बाहर ही एकत्र होकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, तभी उन्होंने शराब के ठेके पर पत्थरबाजी शुरू कर दी और देखते ही देखते उसने आग लगा दी.  इसके बाद वहां मौजूद पुलिस ने गुस्साएं लोगों को तितर बितर करने के लिए उन पर लाठीचार्ज कर दिया. इस लाठीचार्ज में कई पत्रकार भी घायल हुए हैं. वहीं हरियाणा के शिक्षा मंत्री से जब स्कूल के बाहर पत्रकारों पर इस तरह लाठीचार्ज को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने उलटा ही जवाब देते हुए कहा, आपके कहने पर कार्रवाई नहीं होगी.

ANI 

@ANI

#Gurugram Police lathi charge people protesting outside #RyanInternationalSchool over death of 7-year-old Pradyuman

रेयान स्कूल के बाहर एकत्र परिजन लगातार कह रहे थे कि यहां के सिक्युरिटी गार्ड कई बार शराब पीकर आते हैं. कंडक्टर भी नशा करता था और स्कूल के पास शराब की दुकान भी है. आजतक ने इस बारे में अपनी रिपोर्ट भी दिखाई थी, जिसमें स्कूल परिसर के पास ही शराब की खाली बोतलें पड़ी मिली.