सलमान खान से नाराजगी की संजय दत्त ने बताई यह वजह

0
64

काफी समय से संजय-दत्त और सलमान खान की दोस्ती में मनमुटाव की खबरें आ रही थीं. लेकिन हाल ही में मुकेश अंबानी के गणपति उत्सव में दोनों दोस्तों को गले मिलते देखा गया. दोस्ती और मनमुटाव के किस्से पर संजय ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनके और सलमान खान के बीच रिश्ते कभी खराब नहीं हुए थे.

संजय दत्त ने अपने और सलमान की दोस्ती पर खुलकर बात करते हुए कहा, हमारे बीच सब सही है. सलमान मेरे भाई हैं और हमेशा रहेंगे. मैं उनसे प्यार करूता हूं. हम दोनों ही एक्टर्स है और अपने-अपने काम में बिजी हैं. लेकिन मीडिया ने इस बात का गलत मतलब निकाला. मुझे समझ नहीं आता कि लोग क्यों ऐसा सोचते हैं कि दोनों के बीच नाराजगी है. मैं सलमान से और सलमान मुझसे हर दिन नहीं मिल सकते. लेकिन हमारा प्यार और एक-दूसरे के लिए इज्जत हमेशा बनी रहेगी.

संजय दत्त ने कहा, हम दोनों के बीच कोई बड़ा पैचअप नहीं हुआ है. हम दोनों के बीच कभी ब्रेकअप हुआ ही नहीं था तो पैचअप का सवाल कहा से आता है. हाल ही में मुकेश अंबानी की पार्टी में हमें समय मिला तो हम आपस में गले मिले और बातचीत की.

बता दें, कभी सलमान और संजय दत्त की दोस्ती फिल्म इंडस्ट्री में मिसाल के तौर पर देखी जाती थी. दोनों के बीच झगड़े की खबरें तब आई जब संजय के जेल से आने पर सलमान ने उनसे मुलाकात नहीं की. दोनों को अक्सर एक-दूसरे को नजरअंदाज करते हुए देखा जाता था. सलमान की एक्स मैनेजर रेश्मा शेट्टी की वजह से दोनों के बीच तकरार खबरें थीं.

सलमान ने संजय दत्त को सलाह दी थी कि रेश्मा शेट्टी को मैनेजर बनाए. संजय से झट से दोस्त की बात मान ली. लेकिन रेश्मा के होते हुए संजय को कोई अच्छा फिल्म प्रोजक्ट नहीं मिला. जिसके बाद संजय ने रेश्मा को हटा दिया. चर्चा थी कि इसी बात से सलमान संजय से खफा हो गए थे.

जल्द ही संजय दत्त की फिल्म भूमि बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. ‘भूमि ‘ में संजय दत्त के साथ अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्‍म का निर्देशन उमंग कुमार ने किया है.