हैदराबाद: प्रिंसिपल ने 7 साल के मासूम को बुरी तरह पीटा, केस दर्ज

0
37

हैदराबाद। गुरुग्राम के रायन स्कूल में बच्चे की हत्या के बाद अब हैदराबाद का एक मामला भी सामने आया है, जिसमें 7 साल के बच्चे को प्रिंसिपल ने कथित रूप से बुरी तरह पीटा है। पुलिस ने प्रिंसिपल के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस एक्ट की धारा 23 के तहत केस दर्ज कर लिया है। जिस बच्चे को पीटा गया है, उसकी एक तस्वीर भी सामने आई है।   00:00 00:00 

बच्चे की तस्वीर देखकर ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसे कितनी निर्दयता से पीटा गया है। बच्चे की पीठ पर बहुत सारे लाल निशान बन गए हैं। रायन स्कूल में हुई घटना के बाद हैदराबाद के स्कूल की इस घटना से बच्चों के माता पिता के मन में एक डर सा बैठ गया है। माता-पिता यह सोचने पर मजबूर हो रहे हैं कि आखिर बच्चों को स्कूल पढ़ने भेजना भी चाहिए या नहीं।

रायन स्कूल में 7 साल के मासूम की हत्या जहां एक ओर हैदराबाद से बच्चे को पीटने का मामला सामने आया है वहीं दूसरी ओर शुक्रवार को गुरुग्राम के रायन स्कूल में एक बच्चे की गला रेत कर हत्या करने की घटना सामने आई थी। बच्चे की हत्या उसी स्कूल के बस कंडक्टर ने की थी। बताया जा रहा है कि कंडक्टर ने बच्चे के साथ गलत हरकत करने की कोशिश की, लेकिन बच्चे के विरोध करने पर कंडक्टर ने उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। कंडक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कराई जा रही है।