शाम होते ही रंगीन हो जाती हैं यहां की गलियां

0
88

न्यूयॉर्क का मैनहैट्टन अपनी खूबसूरती की वजह से पूरी दुनिया में पॉपुलर है। लेकिन शाम ढलते ही यहां की गलियां रंगीन होने लगती हैं। साइक्लोजी में अंडरग्रैजुएट की डिग्री हासिल करने वाली डिना इस शहर में पिछले कई समर्स गुजार चुकी हैं।

डिना के मुताबिक, सुबह 9 बजे से शाम के 5 बजे तक मैनहैट्टन के मीटपैकिंग डिस्ट्रिक्ट का माहौल बिल्कुल सामान्य होता है, लेकिन जैसे ही शाम ढलती है और क्लब खुलते हैं, यहां का माहौल पूरी तरह बदल जाता है। ऐसा लगता है मानो पूरा शहर सन् 1980 के उस दौर में लौट गया, जब यहां सेक्स वर्क सामान्य हुआ करता था। तब काफी संख्या में यहां सेक्स क्लब भी होते थे।

डिना ने कहा कि इस मीटपैकिंग डिस्ट्रिक्ट में शाम ढलने के साथ जैसे ही क्लब खुलने लगते हैं, वैसे ही यहां का माहौल एरोटिक होना शुरू हो जाता है। लोग जमकर शराब का आनंद लेते हैं और छुपकर दूसरों की हरकतों को निहारते हैं। डिना के मुताबिक, रात में अजनबी भी एक हो जाते हैं, एक-दूसरे को देख सीटियां बजाते हैं। ये अजनबी अपने पार्टनर तलाशते हैं। यह ठीक वैसे ही है, जैसे डेटिंग वेबसाइट टिंडर पर कोई लड़की या लड़का पसंद आ गया तो उसे दाएं-बाएं स्वाइप करना होता है या फिर उसे हटा देना होता है

डिना द्वारा कैद की गई इन फोटोज को देखकर वहां की लाइफ का अंदाजा लगाया जा सकता है, क्योंकि उन्होंने काफी बेहतर ढंग से वहां के माहौल को कैद किया है। इतना ही नहीं, डिना ने फोटोग्राफी के दौरान फ्लैश का भी यूज किया, ताकि वहां के लोगों को नैचुरल अंदाज को दिखा सकें।