इन लोगों ने बताईं अपनी फर्स्ट किस की मजेदार बातें

0
66

फर्स्ट किस के किस्से – जिंदगी में हर चीज़ कभी ना कभी पहली बार जरूर होती है।

कभी पहला प्‍यार होता है तो कभी दिल भी पहली बार टूटता है। इसी तरह पहली बार किस का अनुभव भी कुछ अलग होता है। किसी के लिए ये यादगार पल बन जाता है तो किसी को शर्मिंदगी दे जाता है।

आज हम आपको कुछ ऐसे ही फर्स्ट किस के किस्से के बारे में बता रहे हैं।

प्रत्‍यूषा का कहना है कि अपनी पहली किस के दौरान वो बहुत नर्वस थीं और इस चक्‍कर में एक सेकेंड पहले ही वो पीछे हट गईं और उनकी नाक लड़के की चिन से टकरा गईं। प्रत्‍यूषा ने बताया कि ये पल उनके लिए काफी असहज था। इसके बाद उन दोनों ने कई दिनों तक एक-दूसरे से बात नहीं की।

वहीं 22 साल के उदित का कहना है कि वो कॉलेज ट्रिप पर मनाली घूमने गए थे और उन्‍हें माउंटेन सिकनेस थी। इसलिए वो बस के रूकते ही वॉशरूम में उल्‍टी करने चले गए। वो जैसे ही वापिस आए उनकी बगल वाली सीट पर बैठी उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्‍हें किस कर दिया। उदित कहते हैं कि उस समय भी मुझे उल्‍टी हो सकती थी। मेरी गर्लफ्रेंड को अब तक ये बात नहीं  पता है।

सोनिया ने फर्स्‍ट किस के अपने अनुभव को याद करते हुए बताया कि अपनइ पहली किस से पहले मैं कोई तैयारी नहीं कर पाई थी। 17 साल की उम्र में मैंने पहली बार अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को किस किया था। उस वक्‍त मेरे मुंह में च्‍युंइम था और किस के बाद हम दोनों के ही मुंह में च्‍युइंगम के छोटे-छोटे टुकड़े रह गए थे।

यशिका कहती हैं कि उन्‍हें पहले किस को लेकर बहुत शर्म महसूस होती है। यशिका ने बताया कि जैसे ही वो किस करने के लिए अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के पास गईं तो उसे मुंह से बदबू आ रही थी जैसे उसने मछली खाई हो। मैं शुद्ध शाकाहारी हूं इसलिए मैंने अपने कदम पीछे खींच लिए।

ये है फर्स्ट किस के किस्से – अगर आपकी भी पहली किस कुछ ऐसे ही मज़ेदार और यादगार रही है तो नीचे कमेंट बॉक्‍स में हमसे शेयर जरूर करें।