Preview: सनी की ‘पोस्टर बॉयज’ से ऐसे ‘डैडी’ बनकर भि‍ड़ेंगे अर्जुन

0
89

शुक्रवार रिलीज हो रही सनी देओल और अर्जुन रामपाल की फिल्म का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं तो आपके लिए हम लाए हैं एक क्व‍िक प्रिव्यू जहां पर आपको फिल्म की कहानी से लेकर बजट तक के बारे में बता रहे हैं.

फिल्म की कहानी

पोस्टर बॉयज: फिल्म की कहानी तीन अलग-अलग किरदारों से शुरू होती है जिनकी फोटो एक नसबंदी के प्रचार पोस्टर में छप जाती है. इसके बाद इन तीनों की ज़िंदगी मे भूचाल आ जाता है. जहां सनी देओल की बहन की शादी टूट जाती है तो वही बॉबी देओल की बीवी उन्हें छोड़ के चली जाती है. अब ये लोग कैसे अपनी जिंदगी में आए इस तूफान से निपटते हैं यही फिल्म की कहानी है.

डैडी: फिल्म की शुरुआत होती है जहां कुछ राजनेता इस बात की चिंता कर रहे हैं कि अरुण गवली कि लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ रही है. ऐसे में ये सब मिलकर अरुण के पुराने सारे केस खोलने का फैसला लेते हैं और उसके पीछे एक पुलिस अफसर लगा देते हैं जो पुराने समय से ही अरुण को जेल के पीछे भेजना चाहता है. इसके बाद आपको 70 के दशक, जब अरुण गवली केवल दगड़ी चाल का अरुण हुआ करता था, के बाद कैसे अरुण से डैडी बना इसकी कहानी पर्दे पर आती है.

स्क्रीन्स

देखा जाए तो अर्जुन रामपाल पर सनी देओल का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. अगर सनी की फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद तो अर्जुन रामपाल को बॉक्स ऑफिस पर मात खानी पड़ सकती है. दोनों ही फिल्मों को 1000–1200 स्क्रीन्स मिले हैं.

बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो सनी की फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ से पहले दिन 12–15 करोड़ का कारोबार करने की उम्मीद जताई जा रही है तो वहीं अर्जुन की डैडी से 10–13 की उम्मीद की जा रही है.