कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप, अश्लील वीडियो भी बनाया

0
75

दिल्ली से सटे नोएडा के थाना सेक्टर-20 इलाके की रहने वाली एक महिला ने तीन लोगों पर गैंगरेप का सनसनीखेज आरोप लगाया है. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

सहायक पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि पीड़ित महिला ने कहा है कि उसका पति कुछ समय से बीमार है. पड़ोस में रहने वाला रामविलास उसके पति का इलाज कराने के बहाने उसके घर आने-जाने लगा. कुछ समय पहले रात में उसने उसे और उसके बच्चों को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया.

महिला का कहना है कि रामविलास ने बेहोशी की हालत में उससे रेप किया. इसके बाद उसके दो साथियों ने भी उसके साथ गैंगरेप किया. आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली. सुबह होश आने पर महिला ने इसका विरोध किया तो रामविलास उसे और उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी देने लगा. 

बताते चलें कि यूपी सरकार महिला सुरक्षा के लाख दावे करती रहे, लेकिन स्थिति ढाक के तीन पात जैसी है. सूबे के अन्य इलाकों का तो छोड़िए, सरकार की नाक के नीचे राजधानी लखनऊ में गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया. यदि पुलिस समय रहते एक्शन में आती, तो शायद अबला बच सकती थी.

लखनऊ के मोहनलालगंज में कार सवार युवकों ने छात्रा का अपहरण कर लिया. इसके बाद उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोप है कि दरिंदों में एक युवती को जानता था. उसने फोन करके उसे अपने पास बुलाया. युवती बताई जगह पहुंची, तो मुंह पर कपड़ा बांधकर बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया.