80 साल की मां ने नहीं मानी बेटे-बहू की बात,तो जंजीर से बांधकर कड़ी धूप में घंटों करते रहे पिटाई

0
74

यह घटना बिहार की है जहां एक मां ने अपने बेटे, बहु और पोते की बात नहीं सुनी तो तीनों ने इंसानियत की सारी हदें कर दी पार। दरअसल 80 साल की बुजुर्ग अपने परिवार वालों की बात को अनसुनी करके पड़ोस में किसी से मिलने गई तो तीनों ने मिलकर महिला की जमकर पिटाई कर दी।

यह मामला वीरपुर थाना के बरैपुरा गांव की है जहां बेटा, बहू व पोते ने रिश्ते को शर्मसार करते हुए 80 साल की बुजुर्ग को पेड़ में लोहे की जंजीर से बांध उसमें ताला लगा दिया। सुबह दस बजे से बंधी बुजुर्ग को शाम छह बजे पहुंची पुलिस ने छुड़ाया। 

पुलिस ने इस आरोप में पोते को हिरासत में लिया है, जबकि वृद्धा का बेटा फरार है। पुलिस ने बताया कि रामोतार चैरसिया की 80 साल की पत्नी मानकी देवी अपने बेटे के साथ ही रहती है।

उप प्रमुख मृत्युंजय कुमार ने बताया कि बुजुर्ग अब भी किसी के यहां मजदूरी कर अपने भोजन की व्यवस्था करती है। बेटा, पतोहू व पोता एक तो खाना नहीं देते ऊपर से उसके पैसे भी लेने में लगे रहते हैं।

पड़ोसियों का कहना है कि इससे पहले भी बेटा कई बार मां के साथ मारपीट कर चुका है। बुजुर्ग महिला के पोते श्रीकांत ने बताया कि अलग-बगल के घरों में जाकर खाना मांग लेती थी, इसीलिए ऐसा किया गया है। 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here