उमर अब्दुल्ला ने कहा- PM मोदी का भारत में तो क्या पूरी दुनिया में कोई मुकाबला नहीं

0
77

New Delhi : पीएम मोदी ने रविवार को अपने कैबिनेट का विस्तार किया। इस विस्तार ने भाजपा के कई सहयोगी दलों को चौंकाया है। 

वहीं जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री भी इससे आश्चर्य में पड़ गए हैं। उन्होंने कहा है कि तीन साल बीतने के बाद भी चौंकाने वाले फैसले करने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई मुकाबला नहीं है।

उमर अब्दुल्ला ने रविवार को मोदी मंत्रिमंडल विस्तार की सराहना करते हुए ट्विटर पर लिखा कि मोदी अपने फैसलों से सबको हैरान करने से चूकते नहीं हैं। उन्होंने यह भी लिखा मंत्रिमंडल में बेशक लिंग समानता न हो, लेकिन कैबिनेट संतुलित है। मोदीजी आपको बधाई हो।

 एक सप्ताह के भीतर उमर अब्दुल्ला ने दूसरी बार प्रधानमंत्री के फैसले की खुलकर सराहना की है। इससे पहले उन्होंने डोकलाम मामले में चीन पर भारत की कूटनीतिक जीत पर भी मोदी को बधाई दी थी। उमर ने मोदी मंत्रिमंडल में स्थान पाने वाले मंत्रियों को बधाई देते हुए निर्मला सीतारमन को पदोन्नत कर रक्षामंत्री बनाने की सराहना करने के साथ उन्हें बधाई देने के लिए ट्वीट भी किया है।

ओलिंपिक पदक विजेता राज्यवर्धन सिंह राठौर को खेल मंत्री बनाने की सराहना करते हुए उन्होंने लिखा है कि इससे अच्छी पसंद नहीं हो सकती थी। पीयूष गोयल के रेल मंत्री बनाने की सराहना करते हुए उमर ने उम्मीद जताई है कि अब जम्मू कश्मीर में कटरा-बनिहाल रेल लिंक परियोजना पर तेजी से काम हो सकेगा। इसकी बहुत जरूरत है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here