ट्रेन में चोर से भिड़ी महिला, ट्रेन से गिरकर मौत, पति की भी बदमाशों ने की थी हत्या

0
58

इसे इंसान की बदनसीबी ना कहें तो क्या कहें, क्या पता था देश की राजधानी उनकी मौत का इंतजार कर रही है। बेटे ने पहले बाप को खोया फिर साथ दिल्ली आई मां को भी खो दिया। घटना बहुत ही दुखद, साथ ही रेलवे की लापरवाही की है, रविवार को पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन के नीचे आने से महिला की मौत हो गई। महिला चोर से भिड़ने के कारण सामने से आ रही ट्रेन के नीचे आ गई।

आपको बता दें कि राजस्थान से एक महिला अपने बेटे को PG दिलाने के लिए उसके साथ दिल्ली आई थी, बेटे का हाल ही में दिल्ली यूनिवर्सिटी में एडमिशन हुआ है। महिला अपने बेटे के साथ योगा एक्सप्रेस से पुरानी दिल्ली आ रही थी। सुधीर डिब्बे के दरवाजे के पास खड़ा था और जब स्टेशन आने वाला था तो ट्रेन मिठाई पुल के पास स्लो हुई। उसी दौरान एक चोर ने महिला का बैग छीनने की कोशिश की, तो महिला भी चोर से भिड़ गई। महिला ने अपना बैलेंस खो दिया और नीचे ट्रैक पर गिर गई। महिला ट्रेन के नीचे आ गई, जब उसे अस्पताल ले जाने लगे, तो उसकी मौत हो गई।

महिला के बेटे सुधीर ने इस दुखद घटना के लिए रेलवे को जिम्मेदार ठहराया, कहा कि रेलवे नागरिकों की सुरक्षा को लेकर बहुत ही लापरवाह है। साथ ही उसने अपने पिता की मौत से जुड़ी एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि उसके पिता गार्ड थे, और एक ATM में लूट के दौरान बदमाशों ने उनके पिता को मार दिया था । पुलिस ने महिला का शव उनके रिश्तेदारों को भिजवा दिया। महिला राजस्थान के भिवंडी की रहने वाली थी

घटना बहुत ही दुखद है, एक जवान लड़का जिसे अभी अपना करियर बनाना था, और जिसके मां-बाप दोनों ही बदमाशों-चोरों से भिड़ने के कारण अपनी जान गंवा बैठे। आखिर उसका दर्द कौन समझेगा ? सरकारों को ऐसे हादसे रोकने के लिए कड़े कदम उठाने होंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here