क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर दंपति को बंधक बना लूट की कोशिश

0
30

दिल्ली के आनंद विहार में डॉक्टर पीयूष जैन के क्लीनिक में मरीज बनकर आए बदमाशों ने बंदूक की नोक पर पूरे परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है. आनंद विहार थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर इस वारदात को अंजाम दिया गया, लेकिन किसी को भनक भी नहीं लगी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के आनंद विहार के पॉश इलाके रिषभ विहार में डॉ. पीयूष जैन और उनकी पत्नी डॉ. राधा जैन अपना क्लीनिक चलाते हैं. उसी इमारत की दूसरी मंजिल पर उनका घर भी है. 28 अगस्त को पीयूष जैन क्लीनिक पर थे. शाम के समय 2 युवक इलाज के लिए आए. टोकन लेकर अपने नंबर का इंतजार करने लगे.

अंत में जब सभी मरीज चले गए, तो कुछ और लोग क्लीनिक में दाखिल हो गए. उन लोगों ने डॉक्टर के नौकर को बंदूक की नोक पर लेते हुए पैसे की मांग करने लगे. इसी बीच राधा जैन की कॉल आ गई, तो बदमाश पीयूष और उनके नौकर को बंदूक की नोक पर लेकर घर में चले गए. वहां सभी बंधक बनाकर घर में लूटपाट शुरू कर दी.

इसी बीच एक पड़ोसी को शक हो गया. उसने तुरंत पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस की गाड़ी की आवाज सुनकर बदमाश उन्हें छोड़कर भाग खड़े हुए. पूरी घटना को बीत हुए 5 दिन के बाद आज हैरान कर देने वाला सीसीटीव फुटेज सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि बदमाश कैसे क्लीनिक में दाखिल हुए. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.c

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here