आरोपों से घ‍िरे र‍ित‍िक के साथ फिर नजर आईं सुजैन, शेयर की ये फोटो

0
34

दो दिनों से कंगना रनोट, रितिक रोशन पर दिए अपने इंटरव्यू के कारण मीडिया में छाई हुई हैं. कंगना के आरोपों ने जहां रितिक के इमेज पर सवाल खड़ा कर दिए, वहीं उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ट्वीट के जरिए रितिक को सपोर्ट करती दिखीं.

सुजैन ने ट्वीट के जरिए बताया कि वो रितिक पर विश्वास करती हैं और आगे भी करती रहेंगी. उन्होंने रितिक संग अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके.

 साल 2014 में रितिक और सुजैन भले ही अलग हो गए हो लेकिन उसके बाद भी दोनों कई जगह साथ नजर आते हैं और यह ट्वीट यह साबित करता है कि दोनों के बीच कोई मनमुटाव नहीं है.

दोनों अपने बच्चों के साथ हॉलीडे पर जाते हैं. दोनों बच्चों के बर्थडे भी साथ सेलिब्रेट करते नजर आते हैं. दोनों को कभी एक-दूसरे के बारे में बुरा बोलते हुए नहीं सुना गया.कंगना से जुड़े विवाद के मामले में शुरू से ही सुजैन रितिक का साथ दे रही हैं. अब एक बार फिर वे बिना कंगना और इस मामले का जिक्र किए रितिक के साथ खड़ी हुई हैं.

दोनों के तलाक की असली वजह तो कभी सामने नहीं आई लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुजैन को रितिक के अफेयर के बारे में पता था इसीलिए वो उनसे अलग हो गईं. तो कुछ खबरें यह भी कहती हैं कि सुजैन का एक्टर अर्जुन रामपाल के साथ अफेयर था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here