रणवीर सिंह के भाई के साथ रोमांस करेंगी सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड

0
57

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे जल्द ही बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली हैं. वह कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में झलकारीबाई का रोल निभाएंगी. अंकिता इस फिल्म में अहम किरदार निभा रही हैं और वह मराठी एक्टर वैभव तत्ववादी के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. बता दें, वैभव ने बाजीराव मस्तानी में चिमाजी अप्पा का रोल निभाया था.

वैभव तत्ववादी ने इस खबर की पुष्टि की है. फिल्म मणिकर्णिका में वह पुरन सिंह का रोल अदा करेंगे जोकि रानी लक्ष्मीबाई की सेना का मुख्य सैनिक है. अपने रोल के बारे में बात करते हुए वैभव ने कहा, इस बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर मैं काफी उत्साहित हूं. मेरे रोल में एक्शन, रोमांस और ड्रामा है. मेरे फैंस मुझे घुड़सवारी, तलवारबाजी और बहुत सारे स्टंट करते हुए देखेंगे. फिल्म में मेरे अपोजिट अंकिता लोखंडे हैं. फिल्म में सिर्फ अंकिता और मेरी ही लव स्टोरी है.  अंकिता एक दलित सैनिक के रोल में होंगी जोकि क्वीन रानी लक्ष्मीबाई की सेना में मुख्य रोल अदा करती है. झलकारीबारी रानी की पर्सनल एडवाइजर भी है और झांसी के किले की लड़ाई में महत्वपूर्ण रोल अदा करेंगी. अंकिता युद्ध के सीक्वेंस में वैभव और कंगना के साथ दिखेंगी.

वाकई बॉलीवुड में एंट्री के लिए अंकिता लोखंडे के लिए इससे अच्छा डेब्यू नहीं हो सकता. बता दें, अंकिता का नाम टीवी की मशहूर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here