Boxoffice: अपनी ही फिल्म से आगे निकले आयुष्मान, जारी है ‘शुभ मंगल…’ की कमाई

0
64

बॉलीवुड की मजेदार जोड़ी आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर के लिए ये साल जश्न मनाने के कई मौके दे रहा है. बरेली की बर्फी को तो पहले से ही दर्शकों को सराहना मिल रही थी और अब दर्शक आयुष्मान की हालियर रिलीज फिल्म शुभ मंगल सावधान को भी पसंद कर रहे हैं. आयुष्मान की पिछली रिलीज फिल्म बरेली की बर्फी के कलेक्शन के साथ साथ एक्सपर्ट की नजरें उनकी हालि‍या रिलीज शुभ मंगल सावधान पर भी टिक गई हैं.

बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन पकड़ी रफ्तार

अजय देवगन के साथ इस शुक्रवार रिलीज हुई शुभ मंगल सावधान को चाहे बॉक्स ऑफिस पर उतनी अच्छी ओपनिंग ना मिली हो लेकिन फिल्म ने दूसरे दिन कमाई के मामले में रफ्तार पकड़ ली है. माउथ ऑफ वर्ड की बदौलत शुभ मंगल सावधान ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन यानी शनिवार को खबर लिखे जाने तक 5.40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ओपनिंग डे पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 2.71 करोड़ रुपये बटोरे थे इस तरह से फिल्म की 2 दिन की कुल कमाई 8.11 करोड़ रुपये हो गई है. फिल्म को मिल रहे रिस्पान्स को देखते हुए वीकेंड तक फिल्म के अच्छे कलेक्शन करने की उम्मीद भी जताई जा रही है.

कम बजट ज्यादा मुनाफा

देशभर में करीब 1400 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई आयुष्मान स्टारर ये फिल्म उनकी पिछली फिल्म बरेली की बर्फी के 2 दिन के कलेक्शन की तुलना में आगे है. क्योंकि बरेली की बर्फी ने रिलीज के दो दिन में करीब 6.27 करोड़ रु की कमाई दर्ज करवाई थी. दोनों ही फिल्में कम बजट में बनी हैं, शुभ मंगल सावधान का बजट 10 से 15 करोड़ बताया जा रहा है जबकि बरेली की बर्फी फिल्म का बजट 20 से 25 करोड़ बताया गया है. बरेली की बर्फी की हालिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म बजट के हिसाब से ज्यादा कमाई करने में कामयाब साबित हुई है. 18 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर देशभर में 27.42 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

 Follow

taran adarsh 

@taran_adarsh

#BareillyKiBarfi [Week 3] Fri 40 lakhs. Total: ₹ 27.42 cr. India biz. #BKB

कमाई के मामले में धीरे धीरे रफ्तार पकड़ रही शुभ मंगल सावधान भी जल्द ही अपने बजट से ज्यादा कमाई करने में कामयाब हो सकती है.  ये कहना गलत नहीं होगा कि महज 2 दिनों में 8.11 करोड़ की कलेक्शन करने वाली इस फिल्म को अपने 10 से 15 करोड़ के बजट के आंकड़े को पार करने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा.

आयुष्मान और भूमि दोनों स्टार्स की पिछली रिलीज दोनों फिल्में कम बजट होने के बाबजूद बड़ा मुनाफा कमा चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here