दिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी, बुजुर्ग दंपति की घर में मिली लाश

0
61

शनिवार को दिल्ली का अशोक विहार इलाका डबल मर्डर की वारदात से दहल गया. फेस-3 इलाके में रहने वाले बुजुर्ग दंपति की उनके ही घर से लाश मिली है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर केस की जांच शुरू कर दी है.

राजधानी दिल्ली के बुजुर्ग चोरों और लुटेरों के सॉफ्ट टारगेट बने हुए हैं. 75 वर्षीय राम कैलाश भूटानी और उनकी पत्नी कौशल भूटानी अशोक विहार फेस-3 स्थित घर में रहते थे. दोनों सरकारी टीचर थे. केंद्रीय विद्यालय से रिटायर हुए दंपति पड़ोसियों को बताकर ही कहीं बाहर जाते थे.

शनिवार सुबह जब उनके घर पर ताला लटका मिला तो पड़ोसियों को चिंता हुई. पड़ोसियों ने पूछताछ के बाद उनके एक रिश्तेदार और पुलिस को फोन किया. घर का ताला तोड़कर जब पुलिस अंदर दाखिल हुई तो अंदर का मंजर देख उनके होश उड़ गए.

राम कैलाश का शव बेड पर पड़ा हुआ था, जबकि उनकी पत्नी की लाश खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थीं. घर का सामान बिखरा हुआ था. पड़ोसियों ने पुलिस को दंपति के बारे में जानकारी दी. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और तफ्तीश शुरू की.

पड़ोसियों की मानें तो काफी वर्षों से दंपति यहां अकेले रह रहे थे. हाल ही में राम कैलाश का ऑपरेशन हुआ था. इसी वजह से उनकी देखभाल के लिए एक अटेंडेंड रखा हुआ था. दंपति काफी मिलनसार थे. पुलिस के शक की सुई नौकर या फिर अटेंडेंड पर ही अटकी हुई है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here