कपिल ने किया खुलासा, इसलिए बंद हुआ उनका शो

0
61

कपिल शर्मा के शो के लिए लगातार आ रही बुरी खबरों के बीच कपिल ने शो बंद होने के बारे में पहली बार चुप्पी तोड़ी है. कपिल काफी लंबे समय से बुरी सेहत के कारण शो पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पा रहे थे. जिसकी वजह से शो में आने वाले स्टार्स और चैनल का गुस्सा भी कपिल को झेलना पड़ा. फिलहाल शो को कुछ दिन के लिए बंद किया जा रहा है और इस शो की जगह दूसरा कॉमेडी शो दिखाया जाएगा.

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक कपिल ने शो बंद होने के बारे में कहा कि मैं कुछ दिनों का ब्रेक ले रहा हूं और अब मैं आराम करना चाहता हूं. बात अब मेरी सेहत की है और इस हालत में मैं काम नहीं कर पा रहा हूं. मैं अपनी हेल्थ को इग्नोर नहीं कर सकता. जल्द ही मेरी फिल्म रिलीज होने और आने वाला शेड्यूल काफी हेक्टिक होगा. मैं चैनल का थैंकफुल हूं कि उन्होंने बिना किसी कोई दबाव के मुझे इजाजत दे दी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक चैनल के आधिकारिक प्रवक्ता का कहना है कि कपिल के साथ रिश्ते मायने रखते हैं. हम उनके जल्द हेल्दी होने की कामना करते हैं. जब वो पूरी तरह ठीक हो जाएंगे, हम फिर से शूटिंग शुरू करेंगे.

बता दें कि अब 8 बजे ‘द ड्रामा कंपनी’ की जगह ‘सुपर डांसर्स’ आएगा और 9 बजे ‘द ड्रामा कंपनी’ टेलिकास्ट किया जाएगा. जब कपिल ठीक होकर वापस आ जाएंगे तब उनके शो को 10 बजे का टाइम दे दिया जाएगा.

शो बंद होने पर इसका अहम हिस्सा रहे एक्टर चंदन प्रभाकर ने टवीट करते हुए लिखा कि पूर्ण विराम के बाद हमेशा नया वाक्य शुरू होता है. कप्पू, नई और ताजा कहानी लिखने के लिए तैयार हो जाओ. जल्दी से ठीक हो जाओ.

 Follow

Chandan Prabhakar @haanjichandan

After full stop there is always a new sentence…n be ready to write a new n fresh one kappu…wishing @KapilSharmaK9 a speedy recovery.luv.

 बता दें कि खराब सेहत के चलते शो से नवजोत सिंह सिद्धू पहले ही जा चुके थे और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को लाया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here