दिव्यांका की मौत की खबर वायरल, एक्ट्रेस को सामने आकर देनी पड़ी सफाई

0
65

टीवी की दुनिया की सबसे फेवरेट एक्ट्रेस कही जाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी भी सोशल मीडिया की अफवाह का शिकार हुई. ट्विटर पर उनकी मौत से जुड़ी खबर वायरल हो गई. जिसके बाद एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लोगों को बताया कि वो सही सलामत हैं. उन्हें लेकर झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं. दिव्यांका से पहले कादर खान, दिलीप कुमार जैसे अभिनेताओं के मौत की अफवाह उड़ी थी.

मौत की खबर वायरल होने के बाद दिव्यांका के फैन पेरशान होने लगे. उन्हें फैन्स के मैसेज आने लगे. मामले की जानकारी होने पर वो बेहद हैरानी हुई कि आखि‍र कौन इस तरह उनकी मौत की खबरें फैला रहा है. फैन्स की जानकारी के लिए दिव्यांका ने ट्विटर पर लिखा, ‘कोई मेरी मौत की खबरें फैला रहा है, मैं बिलकुल जिंदा हूं. प्लीज मेरे दोस्तों और फैमिली को इस तरह की खबरों से परेशान ना करें.’

 Follow
Divyanka T Dahiya 

@Divyanka_T

Someone’s spreading news about me being in #RIPmode. Guys I’m very much alive. Please don’t trouble my friends and family with such rumours.

अपनी मौत की अफवाह पर TOI से बात करते हुए दिव्यांका ने कहा, “लोग इस तरह की बेकार की अफवाहों पर यकीन कर लेते हैं और फिर मेरे जानने वालों को फोन कर कहते हैं कि मेरा एक्सीडेंट हो गया है या मैं मर गई हूं. मैं अपने फैन्स के कॉल्स से परेशान हो जाती हूं. इसलिए मुझे सोशल मीडिया पर ये बात कहनी पड़ी कि लोग इस तरह की खबरों पर यकीन ना करें.’

फिलहाल दिव्यांका के ट्वीट के बाद फैन्स ने राहत की सांस ली है. अभी तक ये खुलासा नहीं हो पाया है कि दिव्यांका की मौत की अफवाह किसने और क्यों फैलाई?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here