किम कर्दशियां ने कहा- 4 साल की बेटी ट्रंप से बेहतर चला सकती है US

0
60

डोनाल्ड ट्रंप दुनिया के सबसे ताकतवर मुल्क के राष्ट्रपति हैं. जाहिर हैं इस नाते वह दुनिया के सबसे ताकतवर व्यक्तियों में भी शुमार हैं. फिर भी जिन बातों को लेकर ट्रंप आए दिन चर्चा में रहते हैं, वो कुछ और ही कहानी बयां करती हैं.

अब रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दशियां की उनके बारे में की गई हालिया टिप्पणी को ही ले लीजिए. किम ने अमेरिकी राष्ट्रपति के बारे में ऐसा बयान दिया है कि आप हैरान रह जाएंगे.दरअसल उन्होंने कहा है कि उनकी चार साल की बेटी नॉर्थ वेस्ट अमेरिका को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से ज्यादा बेहतर ढंग से चला सकती है. हालांकि किम के बयान का अंदाज मजाकिया था पर इसे उसी कड़ी में जोड़कर देखा जा रहा है जिसमें कई सेलिब्रिटीज ने ट्रंप प्रशासन को लेकर हाल के दिनों में टिप्पणी की है.

कहां, किससे और क्या कहा किम ने

वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, 36 वर्षीय किम ने हॉर्पर बाजार की पत्रिका अरबिया के सितंबर के अंक के लिए दिए इंटरव्यू में व्हाइट हाउस के लिए अपनी पसंद के बारे में बताया. किम ने कहा, “मौजूदा राष्ट्रपति नहीं, बल्कि अमेरिका को कोई भी इससे बेहतर ढंग से चला सकता है. मेरी बेटी इसके लिए बेहतर रहेगी.”

अमेरिका के बारे में ऐसा सोचती हैं किम

किम ने यह भी कहा, “हम जिस मुकाम पर हैं और हमारे पास जो चीजें हैं, जिन्हें लेकर हमें अपने देश पर गर्व है, उन्हें पाने के लिए हमने कड़ी मेहनत की है. ऐसे में पीछे लौटना काफी निराशाजनक है.” उन्होंने कहा, “हर एक दिन जो हो रहा है, उस पर आप यकीन नहीं कर पाते और अगले दिन फिर कुछ और होता है जो पहले से भी ज्यादा मूर्खतापूर्ण और दुखद होता है.”

पहले भी ट्रंप पर होती रही है टिप्पणी

इससे पहले इसी साल फरवरी में बाफ्टा होस्ट कर रहे कॉमेडी एक्टर स्टीफन फ्राई ने भी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर निशाना साधा था. फ्राई ने कहा था मैं नीचे हर पंक्ति में उन बेहद अधिक आंक लिए गए लोगों को देख सकता हूं, जो खूबसूरत ड्रेस उधार लेकर आए हैं. जबकि हॉलीवुड एक्ट्रेस स्ट्रीप ने ट्रंप द्वारा एक विकलांग संवाददाता का मजाक बनाए जाने की आलोचना की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here