रितिक के पास मेरे ईमेल का पासवर्ड था, कंगना बोलीं- उन्होंने मिस यूज किया

0
39

कंगना रनौत बीते दिनों रितिक रोशन के साथ हुए विवाद को लेकर एक पर एक तल्ख़ टिप्पणियां कर रही हैं. पिछले कई इंटरव्यूज में वो लगातार इस मसले पर खुलकर बोल रही हैं. अब कंगना ने राजीव मसंद को दिए एक ताजा इंटरव्यू में रितिक के साथ विवादऔर ईमेल प्रकरण में कई खुलासे किए.

कंगना ने कहा, रितिक ने उनके ईमेल अकाउंट का गलत इस्तेमाल किया. रितिक के पास मेरे ईमेल का पासवर्ड था. वह रात भर उनके अकाउंट से लॉग इन रहते थे. उनके अकांउट से उन्होंने खुद को कई गंदे और भद्दे ईमेल किए.  कंगना ने बताया कि इस पूरे मामले में उन्होंने रितिक के पापा यानी राकेश रोशन से भी शिकायत की थी. राकेश ने उनसे वादा किया था कि वो उनकी मदद करेंगे, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया. कंगना ने यह भी कहा, जब वह न्यूयॉर्क में थीं, तब कुछ ईमेल्स उन्होंने खुद भी रितिक को भेजे थे. लेकिन रितिक उनके अकाउंट का ऐसा इस्तेमाल करेंगे, ऐसा उन्होंने कभी नहीं सोचा था.

उन्होंने यहां तक कहा कि इस मामले पर खुलकर बोलने के चलते इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने उन्हें जेल भेजने की धमकी तक दे डाली थी. इंटरव्यू में कंगना ने साफ किया कि वह इस मामले में पीछे नहीं हट सकतीं. वह हमेशा इस मसले पर बात करती रहेंगी. अपनी बात सामने रखती रहेंगी. उनका कहना है कि जब भी उनसे उनकी जिंदगी के कड़वे अनुभवों के बारे में बात की जाएगी, वो इस मसले को उठाती रहेंगी. उन्होंने फिर दोहराया कि पूरे मसले पर रितिक को माफी मांगनी चाहिए.

कंगना सिल्वर स्क्रीन पर जल्द ही हंसल मेहता की सिमरन में नजर आने वाली हैं. सिमरन इसी महीने 15 तारीख को रिलीज होनी है.

 b

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here